Miss India ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रह चुकी हैं Pooja Hegde, एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा दंग – Watch Video

Pooja Hegde Video: साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े फिलहाल काफी चर्चा में हैं. पूजा हेगड़े का नाम अब सलमान खान की हीरोईन की लिस्ट में शामिल हो गया है. पूजा और सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं

पूजा हेगड़े की फिल्मों के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के चर्चे भी आए दिन होते रहते हैं. पूजा हेगड़े का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. पूजा ग्लैमरस होने के साथ-साथ अपनी सादगी से भी लोगों के दिलों में घर कर जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूजा हेगड़े मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रह चुकी हैं. सोशल मीडिया पर इस वक्त पूजा हेगड़े का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CqndhcKgjAW/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में पूजा खुद के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके अलग-अलग शॉट्स देखने को मिल रहे हैं. हालांकि वीडियो देखने के बाद यूजर्स उन्हें पहचान ही नहीं पाए. पूजा हेगड़े का तब से लेकर अब तक ट्रांसफॉर्मेशम तारीफ के लायक है. एक्ट्रेस ने खुद पर कितनी मेहनत की ये इस वीडियो को देखने के बाद समझ आती है. इस दौरान पूजा महज 18 साल की थी और वह तब पिछले 10 सालों से भरत नाट्यम कर रही थीं.

https://www.instagram.com/reel/CrAFV2LoYkt/?utm_source=ig_web_copy_link

मिली जानकारी के अनुसार जब पूजा ने मिस इंडिया के लिए हिस्सा लिया तो वह शुरुआत में ही रेस से बाहर हो गई थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने गिरकर उठना सीखा है. इसलिए उन्होंने उसी साल पूजा हेगड़े ने मिस यूनिवर्स इंडिया में भी पार्टीसिपेट किया. इस ब्यूटी पेजेंट में पूजा सेकेंड रनर अप रही थीं. पूजा ने शुरुआती दौर में मॉडलिंग की. जिसके बाद साल 2012 में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.