CG ACCIDENT NEWS : अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल, जांच में जुटी पुलिस….

पत्थलगांव, 18 अप्रैल   पत्थलगांव थानाक्षेत्र में अलग-अलग दो सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। दोनों हादसे अलग-अलग स्थानो पे घटित हुए हैं। पहले हादसे में बाइक सवार की सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, हादसे में उसका भतीजा घायल हो गया। वहीं दूसरे हादसे में बाइक सवार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई, खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नही हो पाई थी। दोनों ही मामले में पत्थलगांव पुलिस मर्ग कायम कर अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव लुड़ेग नेशनल हाईवे सड़क में बीजापुर कछार के समीप रात को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई । पुलिस के अनुसार पतरापाली झेराडीह निवासी कृष्णा चौहान, अपने भतीजे नवीन के साथ बाइक में सवार होकर बागबहार में राज मिस्त्री का काम करके पत्थलगांव की तरफ जा रहे थे। नेशनल हाईवे सड़क में बीजापुर कछार के पास सामने से आ रही ट्रक cg 15 dd 4879 ने टक्कर मार दी घटना के बाद ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया, हादसे में बाइक सवार कृष्णा चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाईक में सवार नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया ।

घटनास्थल उपस्थित लोगों ने बताया कि ट्रक cg 15 dd 4879 का सामने का हेड लाईट नहीं जल रहा था, हेड लाईट ट्रक के मडगाड में सर्च लाईट जल रहा था, जिससे बाईक सवार को असमंजस की स्थिति निर्मित हो गयी साथ ही ट्रक काफी तेज गति से आ रही थी जिससे यह हादसा हो। परिजनों ने इस मामले में ट्रक चालक की पूरी गलती बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है ट्रक में हेड लाईट नहीं जलना, तेज गति से ट्रक चलाना और हादसे के बाद मौके से फरार हो जाने पर ट्रक चालक के नियत पर संदेह जताया जा रहा है।

वहीं दूसरी घटना पत्थलगांव के किलकिला जाने वाली मार्ग में मुरब्बा बाड़ी वन देवी मंदिर के समीप सड़क पर एक दुर्घटनाग्रस्त अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है मृतक के समीप दुर्घटनाग्रस्त बगैर नम्बर के एच एफ डीलक्स बाईक भी मौजूद है जिससे यह दुर्घटनाग्रस्त हादसा प्रतीत हो रहा है। लोगों का कहना है कि सड़क किनारे जब जा रहे थे तो देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इसकी सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविलअस्पताल भेज दिया है।

पुलिस अपने स्तर से शव पहचान करने में जुट गई है, इस व्यक्ति का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है पुलिस का कहना है कि आसपास के थानों से संपर्क किया जा रहा है जल्द ही इस मृतक व्यक्ति का पहचान कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि पहचान के बाद ही स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा यह व्यक्ति कहां का है और कैसे इसकी मौत हुई है। सभी पहलू पर जांच किया जा रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा यह घटना कैसे हुई है।