SRH vs MI: ना एक नंबर, ना दो नंबर, जीत नंबर 10 के लिए होगी फाइट, मुंबई और हैदराबाद में हैट्रिक की होड़

नई दिल्ली: जीत बहुत शानदार मिले तो कहते हैं एक नंबर जीत. लेकिन, जो IPL 2023 के 25वें मैच में टीम दर्ज करेगी, वो होगी जीत नंबर 10. जी हां, सारी लड़ाई आज उसी के लिए होगी, जब सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमें हैदराबाद के मैदान पर टकराएंगी.

IPL 2023 के अब तक के सफर में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का सफर बिल्कुल एक सा रहा है. दोनों ही टीमों को सीजन के शुरुआती दो मुकाबलों में हार मिली. उसके बाद बैक टू बैक दो मुकाबले जीते. इस तरह दोनों ने अब तक खेले 4-4 मैचों में 2 जीते और 2 हारे हैं. और, अब आज IPL 2023 में पहली बार एक दूसरे के सामने हैं.

हैट्रिक की होड़ में कौन दर्ज करेगा जीत नंबर 10?

मुंबई और हैदराबाद दोनों के सामने अब जीत के मूमेंटम को बनाए रखने की चुनौती है. उनके बीच जीत की हैट्रिक लगाने की होड़ रहेगी. लेकिन अफसोस कि इस इरादे में दोनों टीमों में से किसी एक को ही आज कामयाबी मिलेगी. लेकिन, जो जीतेगा उसे ना एक नंबर, ना दो नंबर बल्कि 10 नंबर जीत मिलना पक्का है.

https://www.instagram.com/reel/CrI5drNPfdg/?utm_source=ig_web_copy_link

IPL में SRH vs MI

अब आप सोच रहे होंगे कि ये 10 नंबर जीत क्या है. तो उसके लिए आपको इतिहास में चलकर इन दो टीमों के बीच खेले मुकाबलों पर गौर करना होगा. IPL इतिहास में दोनों टीमें 18 बार भिड़ी हैं, जिसमें मुंबई हो या हैदराबाद, दोनों ने ही 9-9 मैच जीते हैं. यानी अब तक टक्कर बराबरी की रही है. लेकिन, आज होने वाले 19वें मैच में जो भी जीतेगा उसे हासिल होगी जीत नंबर 10.

पिच के मिजाज से मेल खाती टीमों की ताकत

मुकाबला हैदराबाद में है, जहां की पिच पर रन बरसेंगे. यानी मैच का फैसला बल्लेबाज ही करते नजर आएंगे. अपने-अपने पिछले मैच में KKR को रौंदकर भिड़ने जा रही दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच पलट सकते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CrHtC2EI5Q4/?utm_source=ig_web_copy_link

सनराइजर्स हैदराबाद के खेमें के लिए अच्छी खबर ये है कि पिछले मैच में हैरी ब्रूक शतक जड़कर और कप्तान एडेन मार्रक्रम अर्धशतक जड़कर रंग में आ चुके हैं. वहीं, मुंबई इंडियंस के लिए भी सूर्यकुमार य़ादव का फॉर्म में आना किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]