SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे ‘SIR’, सनराइजर्स हैदराबाद को सता रहा इसी बात का डर

नई दिल्ली: धोनी-विराट का मैच देख लिया तो अब रूख कीजिए हैदराबाद की ओर, जहां आज मुंबई इंडियंस की ओर से ‘SIR’ खेलने वाले हैं. और, इसी बात को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में खलबली मची है. सच कहें तो डर का माहौल भी होगा, वो इसलिए क्योंकि ‘SIR’ खिलाड़ी जो बड़े हैं.

बेशक, इतना पढ़ने के बाद आपके मन में सवाल उठने लगे होंगे कि ये ‘SIR’ आखिर हैं कौन? और, अब तक कहां थे? तो बता दें कि ‘SIR’ कहीं नहीं थे बल्कि टीम के साथ ही लगातार बने हैं. बस आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उनके सवालों से बचना चाहेगी. ये वो सवाल होंगे जो ‘SIR’ अपने बल्ले से पूछेंगे.

हैदराबाद में गूंजेगा का ‘SIR’ का शोर

मतलब आज सनराइजर्स हैदराबाद के घर और मैदान पर ‘SIR’ का शोर सुनाई देगा. अब जरा ये भी जान लीजिए कि ‘SIR’ हैं कौन? तो ये मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ियों के नाम हैं. ‘SIR’ में S फॉर सूर्यकुमार यादव, I फॉर इशान किशन और R फॉर रोहित शर्मा.

‘SIR’ चले तो SRH में मचेगी खलबली

अब ये तीनों खिलाड़ी अगर चल निकले हैदराबाद की पिच अपना होने के बाद भी ऑरेंज आर्मी का क्या होगा, ये बताने की जरूरत नहीं. SRH की टीम फिर आसानी से हार नहीं सकते हैं. और, ऐसा हम सिर्फ हवा-हवाई तर्ज पर नहीं कह रहे बल्कि इसके पीछे ठोस आंकड़े भी हैं.

सूर्यकुमार यादव IPL की पिच पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 137 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 300 रन जड़ चुके हैं. IPL 2023 में सूर्यकुमार थोड़े आउट ऑफ फॉर्म दिख रहे थे लेकिन पिछले मैच में वो उसे भी हासिल करते दिखे, जहां उन्होंने 172 की स्ट्राइक रेट से 25 गेंदों पर 43 रन जड़े.

https://www.instagram.com/reel/CrHtC2EI5Q4/?utm_source=ig_web_copy_link

इशान किशन का खेल भी SRH के खिलाफ शानदार रहा है. इन्होंने 136 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 290 रन जड़े हैं. ठीक वैसे ही रोहित शर्मा के नाम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 325 रन IPL में दर्ज है.

https://www.instagram.com/reel/CrBIQ7bupVn/?utm_source=ig_web_copy_link

मतलब साफ है आज ‘SIR’ खेलेंगे तो मुंबई इंडियंस के लिए तो बात नो प्रॉब्लम वाली होगी लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए टेंशन को बढ़ाने वाले हालात पैदा हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CqNLOjyjux2/?utm_source=ig_web_copy_link

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]