Alia Bhatt ने पति रणबीर को खास अंदाज में विश की पहली वेडिंग एनिवर्सरी,अनदेखी तस्वीरें की साझा

Alia Bhatt: स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साल पहले आज ही के दिन यानी 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की पहली एनिवर्सरी के मौके पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और सोनी राजदान से लेकर इंडस्ट्री के फ्रेंड्स व फैंस ने कपल के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच​ आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।

https://www.instagram.com/p/CrAeocZMZJw/?utm_source=ig_web_copy_link

Alia Bhatt रणबीर कपूर भले ही सोशल मीडिया पर ना हों लेकिन आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पिक्चर-परफेक्ट मोमेंट्स शेयर किए हैं। वहीं इन पलों को ‘हैप्पी डे’ का नाम दिया है। तस्वीरों की बात करें तो पहली एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की है। जबकि दूसरी रणबीर ने एक्ट्रेस को प्रपोज किया था तब कि है। तीसरा एक फंक्शन की नजर आ रही है, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है।

Alia Bhatt बॉलीवुड की डार्लिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर पति रणबीर कपूर संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बधाई देते हुए खूब प्यार लुटा रहे हैं। पहली अनसीन तस्वीर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के हल्दी के फंक्शन की है, जिसमें येलो रंग के आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत ही क्यूट लग रही हैं और सांवरिया एक्ट्रेस ने उन्हें बेहद ही प्यार से गले लगाया हुआ है।

Alia Bhatt दूसरी अनदेखी तस्वीर में ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ एक्ट्रेस घुटने के बल बैठे हुए हैं और उन्होंने आलिया के दोनों हाथ अपने हाथों में लिए हुए हैं। आलिया भट्ट के चेहरे की मुस्कुराहट ये साफ बयां कर रही है कि रणबीर उन्हें इस मौके पर कुछ स्पेशल महसूस करवा रहे हैं।

पहली और दूसरी तस्वीर में रणबीर-आलिया जहां कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, तो वहीं उनकी तीसरी तस्वीर हद से ज्यादा रोमांटिक है। रालिया की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें दोनों दुनिया से बेपरवाह हुए एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी डे’।

Alia Bhatt आपको बता दें कि शादी के दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 6 नवंबर को इस कपल ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की कहानी ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।