Anjali Arora MMS : अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल होने के बाद एक और वीडियो हुआ वायरल

Anjali Arora: इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने ‘कच्चा बादाम’ में जो लड़की थी, वही अंजलि अरोड़ा है। टीवी के रियलिटी शो लॉकअप में भी अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। कुछ समय पहले अंजलि का एक एमएमएस भी लीक हुआ था, इस वजह से भी अंजलि अरोड़ा को जाना जाता है।

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से ट्रोल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/Co_mCtqogYI/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ ट्रोल्स उन्हें उनके वायरल हुए पुराने एमएमएस को लेकर टारगेट कर रहे हैं। अंजलि इस वायरल वीडियो में बोल्ड डांस करते नजर आ रही है।इस वीडियो को देख यूजर्स अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो में तरह तरह के कमेंट कर गुस्सा निकल रहे हैं। अंजलि आए दिन हॉट फोटो और वीडियो की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं।

अंजलि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं। वायरल वीडियो में अंजलि ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी हुई हैं। वीडियो में अंजलि अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।इस वीडियो में अंजलि ‘आजा सनम मधुर चांदनी में हम’ गाने पर बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpzFW_VvOvo/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजलि बोल्ड मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद अंजलि ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं।इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा इस वक्त के सबसे ट्रेंडिंग गाने ‘आजा सनम मधुर चांदनी में हम’ हॉट मूव्स दिखा रही है।