Nia Sharma Hot Photos : संस्कारी बहू ने सिजलिंग अवतार का कराया दीदार! हॉट तस्वीरें देख चकराया फैंस का माथा, सोशल मीडिया पर होने लगी कमेंट की बौछार

Nia Sharma Hot Photos : टीवी के पॉपुलर ड्रामा की संसकारी बहू निया शर्मा हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। अपने बोल्ड लुक और बेबाकी से जानी जाने वाली अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें से इंटरनेट का तापमान बढ़ाया दिया है। निया ने भले ही पर्दे पर सिपल और संस्कारी रोल निभाए हों लेकिन वह रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं।

एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट एंड रिवीलिंग वीडियो और तस्वीर साझा कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच अब निया की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स साझा की हैं। तस्वीर में निया ने रॉयल ब्लू कलर का टॉप कैरी किया है। उनके इस टॉप का फ्रंट बहुत रिवीलिंग है।

इस टॉप के साथ निया ने डेनिम की ब्लू जींस को टिमअप कर रखा है। वहीं, उनके बाल ओपन है और उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है। अभिनेत्री की तस्वीरें पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी आप बहुत हॉट हैं।’ एक दूसरा लिखता है, ‘उर्फी का रोग सब को लग रहा है।’ आपको बता दें कि निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cq-BDfqJnvs/?utm_source=ig_web_copy_link