रणबीर कपूर से ब्रेकअप का कैटरीना कैफ को नहीं है अफसोस, कभी दर्द में थीं एक्ट्रेस, इस वजह से टूटा था रिश्ता!

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस की तरफ से बधाई मिल रही है. रणबीर अब तो आलिया के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ बिता रहे हैं, लेकिन उनका नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ तो माना जा रहा था कि शादी हो ही जाएगी. इनका ब्रेकअप आज तक सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे लेकर कयास लगाया जा रहा है कि ये कैटरीना के लिए ही था. ये और चर्चा में तब आ गया, जब कैटरीना के मम्मी ने भी रिप्लाई दे दिया. इसके बाद से ही रणबीर-कैटरीना के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें छाई हुई हैं.

फिल्म इंडस्ट्री कई बनते-बिगड़ते रिश्तों की गवाह है. फिल्मों में काम करने के दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं, कुछ अपने लगाव को रिश्ते में बदल देते हैं, कुछ कई साल डेट करने के बाद भी एक नहीं हो पाते हैं. ऐसा ही किस्सा रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का है. दोनों कई साल लिव इन रिलेशनशिप में भी रहें लेकिन रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी की तो कैटरीना ने विक्की कौशल को हमसफर बनाया. हालांकि कैटरीना ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, लेकिन इस दर्द से निकलना आसान नहीं था.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना का छलका था दर्द
कैटरीना कैफ ने मिड डे को दिए अपने एक पुराने इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर कहा था कि ‘उस वक्त जिस दर्द से गुजर रही थी, वह मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल दौर था. जब मैं इस ब्रेकअप से गुजर रही थी तो, ठीक ऐसा ही कुछ मेरी बहन के साथ भी हो रहा था और तब मैंने महसूस किया क्योंकि मेरी लाइफ सबके सामने आ गई इसलिए ईगो हर्ट हुआ, लेकिन हम दोनों एक ही तकलीफ से गुजर रहे थे. मेरे फ्रेंड्स भी उस वक्त मेरे साथ मजबूत सपोर्ट बने’. इसके अलावा कैटरीना ने ये भी कहा कि ‘उस चैप्टर को लेकर मुझे कोई अफसोस नहीं है. इस एक्सपीरिएंस से बाहर निकलकर मैं काफी मैच्योर हुई हूं’.