CG NEWS : मछली मार कर तालाब पार कर रहे पिता-पुत्री की डूबने से मौत, क्षेत्र में मचा हड़कंप…

अंबिकापुर। CG NEWS : जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां तालाब पार कर रहे पिता पुत्री की डूबने से मौत हो गई। पिता मछली पकड़ने के बाद अपनी बेटी को कंधे में लेकर तालाब पार कर रहा था। कीचड़ में फंस जाने के कारण वह गहरे पानी में डूब गया फिर उसकी बेटी भी डूब गई। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र मामला।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जरहाडीह निवासी रामू राम(45) अपने तीन बच्चों के साथ खालमुड़ा तालाब में गुरूवार की दोपहर मछली पकड़ने गया था। मछली पकड़ने के बाद रामू राम छह साल की बच्ची को कंधे में रखकर तालाब पार कर घर जा रहा था। इस दौरान उसका पैर गहरे पानी के कीचड़ में फंस गया। देखते ही देखते पिता पुत्री डूब गये। घटना के बाद तालाब के बाहर खड़े दो अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी गांव के ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद उदयपुर थाना पुलिस और गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची। रात होने के कारण रेस्क्यू बंद किया गया। शुक्रवार की सुबह गोताखोर की टीम ने पिता-पुत्री के शव को पानी से निकाला।

जानकारी के मुताबिक रामू राम अपने चार बच्चों के साथ रहता था। उसकी पत्नी कुछ समय पहले ही छोड़कर चली गई थी। मृतक मछली पकड़कर अपने परिवार का पेट पालता था।