CG NEWS : दो दिन से लापता सिपाही की तालाब में मिली लाश, पुलिस कर रही जांच

भिलाई, 14 अप्रैल  पुलिस लाइन दुर्ग में पदस्थ एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सिपाही दो दिन पहले अपने घर से निकला था और पुलिस लाइन के पीछे स्थित तालाब में उसकी लाश मिली। लाश सड़ चुकी है और शव को देखने पर उसमें कोई चोट नहीं नजर आ रहा है। पद्मनाभपुर पुलिस ने शव को चीरघर भिजवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पद्मनाभपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि पुलिस लाइन आनंद नगर निवासी सिपाही अक्षय कुमार नागरे (31) पुलिस लाइन दुर्ग में पदस्थ था। वो दो दिन पहले रविवार को लोवर और टी शर्ट में घर से निकला था और वापस घर नहीं लौटा था। परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की थी। कोई जानकारी न मिलने पर पद्मनाभपुर थाना में सूचना भी दी थी।

मंगलवार को दोपहर में पुलिस लाइन आनंद नगर के पीछे स्थित तालाब में उसकी लाश मिली। तालाब के किनारे ही उसका मोबाइल भी पड़ा मिला। जिससे उसकी पहचान हुई। अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पानी में डूबे रहने के कारण लाश सड़ चुकी है और शरीर पर किसी प्रकार का चोट भी नहीं मिला है। पद्मनाभपुर थाना प्रभारी राजीव तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं। परिवार वाले भी कोई संदेह नहीं जता रहे हैं। पोस्टमार्टम में ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।