Bad Boy : बैड बॉय का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन लगेगी सिनेमाघरों में…

मुंबई।Bad Boy : बॉलीवुड फिल्म ‘बैड बॉय’ का ट्रेलर निर्माताओं ने गुरुवार को वाराणसी में रिलीज किया। ट्रेलर में दो विपरीत पक्षों के प्यार में पड़ने और एक-दूसरे के साथ रहने के लिए सभी बाधाओं से लड़ने की कहानी दिखाई गई है। तो वहीं, इस फिल्म के गाने व टीचर पहले ही रिलीज हो चुकी है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन मुख्य भूमिका में है।

अभिनेत्री अमरीन ने कहा कि एक नए कलाकार के रूप में ‘बैड बॉय’ के साथ शुरुआत करना और उद्योग के सबसे महान निर्देशकों में से एक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म को उसी तरह बेइंतहा प्यार देंगे, जिस तरह उन्हें हमारे सभी गाने पसंद आए।

बैड बॉय का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर की शुरूआत ही एक जबरदस्त सॉन्ग के साथ होती है। इसके बाद प्यार में पड़े दो लव बर्ड्स के साथ रहने के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए नमाशी चक्रवर्ती ने कहा, “मैं बैड बॉय के साथ शुरुआत करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मेरा किरदार रघु, जो एक बेपरवाह बिंदास का किस्म का लड़का है। जिससे मैं पर्सनली बेहद कनेक्टेड फील करता हूं।हमने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फिल्म में खूब मेहनत की है।”