निगम ने हटाया अवैध कब्जा

बार बार कार्रवाई के बाद भी नहीं मान रहे अतिक्रमणकारी, फिर से निगम अमला ने सड़कों से हटाया कब्जा

रायगढ़। नगर निगम द्वारा शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाया जा रहा है। मंगलवार को सुभाष चौक रोड से स्टेशन चौक रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।

निगम का अतिक्रमण हटाओ दल जैसे ही सुभाष चैक रोड पर पहुंचा, वहां अतिक्रमणकारियों के बीच हड़कंप मच गया। इसके बाद सुभाष चौक से स्टेशन चौक रोड पर जिन दुकानदारों ने सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा था उनके सामानों को जप्त करते हुए कई व्यवसायियों पर जुर्माना की कार्रवाई की गई।

कॉम्प्लेक्स में चलने तक की जगह नहीं

एसपी ऑफिस के बगल निगम के कॉन्प्लेक्स में भी अतिक्रमण हटाओ दल पहुंचा। यहां व्यवसायियों ने पूरी तरह अव्यवस्था फैला रखी थी।

कॉम्प्लेक्स में चलने तक जगह नहीं छोड़ी थी तो प्लास्टिक व अन्य कचरा भी यत्र तत्र बिखरे पड़े थे। जिसे देख निगम के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यहां भी कार्यवाही शुरू की और यहां के व्यवसायियों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही कई सामानों को भी जप्त किया गया।

भवन निर्माण सामग्री भी जब्त

सड़कों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। वहीं आलोक सिटी माल के पास भवन निर्माण सामग्री भी फैला हुआ था। इससे भी काफी मात्रा में यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी। ऐसे में निगम के द्वारा उसे जब्त किया गया है।