Neha Bhasin Video: ग्लैमरस दिखने के चक्कर में ट्रोल हो गईं नेहा भसीन, यूजर्स बोले- लेडी गागा की सस्ती कॉपी

बॉलीवुड सिंगर और बिग बॉस फेम नेहा भसीन अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा ने अपनी आवाज में कई सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. उनका बिंदास अंदाज उनका गायकी में भी झलकता है. सिंगर नेहा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. इसी बीच नेहा का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा भसीन का वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में नेहा किसी इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं. जहां उनका ग्लैमरस लुक देख हर कोई हैरान था. नेहा ने व्हाइट कलर का बेहद क्रॉप टॉप कैरी किया था. साथ में उन्होंने एक मिड लेंथ की स्क्रर्ट कैरी की थी. खुले कर्ल हेयर और हाई हील्स के साथ सिंगर ने अपने लुक को कंपलीट किया था. इस वीडियो में नेहा पैपराजी को जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

एक तरफ जहां नेहा भसीन के चाहनेवाले उनके इस कूल अंदाज से वाखिफ हैं और उन्हें इस आउटफिट में पसंद भी कर रहे हैं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स नेहा को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा भसीन को कोई उर्फी जावेद से कंपेयर कर रहा है. तो कुछ यूजर्स नेहा को लेडी गागा की सस्ती कॉपी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उर्फी तो यूं ही बदनाम है. एक यूजर ने लिखा, ये उर्फी से कम थोड़ी है. इसके अलावा भी यूजर्स ने कमेंट के जरिए नेहा को खरी-खोटी सुनाई है.

बता दें, सिंगिंग के अलावा बिग बॉस में नेहा भसीन ने सभी का दिल जाता था. उनका गर्म मिजाज और खेल के प्रति उनको जोश दर्शकों को काफी रास आया था. अपने सीजन की नेहा स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थी. शो के दौरान उनके और प्रतिक के बीच नजदीकियां भी देखने को मिली था. शो में दौरान ये लगने लगा था कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं. लेकिन नेहा के शो से बाहर होने के बाद प्रतिक ने अपना पूरा ध्यान सिर्फ खेल पर लगाया था.