Aamir Khan ने शुरू की एक्शन फिल्म की तलाश, बॉक्स ऑफिस पर फिर से छा जाने को तैयार मिस्टर परफेक्शनिस्ट


Aamir Khan next Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान की एक्टिंग के सभी लोग मुरीद हैं। आमिर खान ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 3 इडियट्स और लगान जैसी मूवीज को आज भी लोग पसंद करते हैं। कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आमिर खान को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें ये बताया गया था कि उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है।

दरअसल उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बीते साल रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इसी के बाद खबरें आने लगी कि आमिर ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया है। इस बीच आमिर खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वो जल्द ही किसी एक्शन मूवी में धमाल मचाने नजर आएंगे।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान किसी एक्शन मूवी में नजर आने वाले हैं। एक सोर्स ने E Times से इस बारे में बातचीत की है। सोर्स ने कहा, ‘आमिर खान एक्शन में बहुत माहिर है आप इसे ‘धूम 3’ जैसी फिल्मों में देख सकते हैं; ‘गजनी’, ‘सरफरोश’ और ‘गुलाम’। बीच में उन्होंने इससे ब्रेक ले लिया था लेकिन अब वो फिर से इस ओर देख रहे हैं। लेकिन अब, आमिर एक स्क्रिप्ट पर नजर रख रहे हैं, जो उन्हें रोमांचक एक्शन करने का अवसर प्रदान करेगी। बीते साल एक रिपोर्ट सामने आई थी कि स्पेनिश फिल्म ‘कैंपियन्स में नजर आने वाले हैं। हालांकि बाद में आमिर ने समझाया था कि कैम्पियोन्स एक दिल को छू लेने वाली कहानी थी लेकिन वह इस परियोजना से हट रहे हैं क्योंकि वह एक ब्रेक लेना चाहते हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो कई और एक्शन फिल्मों की स्क्रिप्ट पर भी नजर बनाए हुए हैं। इसके लिए उन्होंने यश राज फिल्म्स से भी बात की है।


चर्चा में रहते हैं आमिर खान
बताते चलें कि आमिर खान हर मामले में सलमान खान और शाहरुख खान को टक्कर देते हैं। आमिर खान की कई फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस लिस्ट में दंगल से लेकर धूम 3 तक का नाम शामिल है। आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने कुछ सालों पहले ही अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था।