IPL 2023 : CSK और LSG के बीच आज मुकाबला, जानें दोनों टीम की पॉसिबल प्लेइंग-11

डेस्क। आज IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बीच मुकाबला होगा । यह मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक स्टेडियम) में खेला जायेगा। मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। बता दें कि CSK अपना पहला मैच हर गई थी इसलिए हारने के बाद चेन्नई का लक्ष्य इस सीजन में जीत का खाता खोलने पर होगा। वहीं सीजन की पहली जीत के बाद लखनऊ के हौसले बुलंद होंगे।

4 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी CSK

CSK 4 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। यहां आखिरी बार टीम ने साल 2019 में मुंबई के खिलाफ IPL मैच खेला था। उसके बाद कोरोना के कारण चेपॉक में कोई मुकाबला नहीं हुआ। आगे स्टोरी में हम लखनऊ और चेन्नई का हेड-टु-हेड रिकॉर्ड, दोनों के टॉप प्लेयर्स, पिच रिपोर्ट, वेदर कंडीशन, पॉसिबल प्लेइंग-11 और इम्पैक्ट प्लेयर्स जानेंगे।

पिच रिपोर्ट

एमए चिदंबरम स्टेडियम में 38 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है। स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स को मदद मिलती है। कप्तान को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए। इस मैदान पर बैटर्स को स्पिनर्स के खिलाफ संभल कर खेलना होगा।

वेदर कंडीशन

चेन्नई में सोमवार को मौसम साफ रहने वाला है। बारिश की कोई संभावना नहीं है। इसलिए फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है। सोमवार को यहां का टेम्परेचर 33 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11…

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडु, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और राजवर्धन हंगरगेकर।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: अजिंक्य रहाणे, प्रशांत सोलंकी, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह।

लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान और कृष्णप्पा गौतम।

इम्पैक्ट प्लेयर: जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा, यश ठाकुर,करन शर्मा, प्रेरक मांकड।