NMACC: रणवीर ने प्रियंका को किया किस, वरुण धवन ने हॉलीवुड एक्ट्रेस को उठाया गोद में, वीडियो वायरल

Nita Mukesh Ambani Culture Centre: अपने कल्चर सेंटर के उद्घाटन के लिए नीता और मुकेश अंबानी ने देश के साथ-साथ कई विदेश मेहमानों को भी न्योता भेजा था. वहीं इस इवेंट में पहुंचकर सभी ने खूब रंग जमाया, जिसकी कई फोटोज वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं

इस फंक्शन में कई सितारों ने स्टेज पर परफॉर्म किया और महफिल लूटने का काम किया. उसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह प्रियंका चोपड़ा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वरुण धवन हॉलीवुड एक्ट्रेस गिगी हदीद को गोद में उठा लेते हैं.

रणवीर ने प्रियंका को किया किस

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों स्टेज पर फिल्म दिल धड़कने दो के गाने गल्ला गुड़ियां पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. वहीं परफॉर्मेंस के दौरान रणवीर प्रियंका को किस करते हैं. अगर बात दोनों के लुक की करें तो रणवीर ब्लैक पैंट के साथ शिमरी जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं प्रियंका ने मल्टी कलर की हाई स्लिट गाउन पहन रखी है. दोनों का परफॉर्मेंस काफी शानदार लग रहा है.

वरुण ने गिगी हदीद को उठाया गोद में

इस कार्यक्रम में हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस गिगी हदीद भी पहुंची. वहीं वरुण धवन के साथ वो भी स्टेज पर नजर आईं. वीडियो में वरुण स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं वो तभी स्टेज पर गिगी को लेकर आते हैं और फिर उन्हें अपने गोद में उठा लेते हैं और उनके गालों पर किस करते हैं.

वरुण इस दौरान व्हाइट कलर की बनियान और पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं गिगी हदीद साड़ी लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी पहन रखी है, जो गोल्डन कलर से बॉर्डर्ड हैं. बता दें, इस इवेंट में हॉलीवुड से गिगी हदीद के अलावा जेंडाया और एक्टर टॉम हॉलैंड ने भी शिरकत की.