एक बार फिर बोल्ड फोटोज डाली हिना खान ने, यूजर्स ने किया ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। हिना को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से खास पहचान मिली थी। सीरियल के बाद हिना खान बिग बॉस के घर में नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि हिना खान सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।

हिना अक्सर अपने फैंस के लिए बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। हालांकि हिना खान पिछले कुछ दिनों से नेटिजंस के निशाने पर हैं। हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिससे नेटिज़न्स उन्हें कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले हिना खान रमजान शुरू होने से पहले मक्का पहुंची थीं। हिना खान ने हाल ही में अपनी जिंदगी का पहला उमरा किया। उन्होंने होटल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं दिलचस्प बात यह है कि इन तस्वीरों में हिना खान हिजाब में नजर आ रही हैं। इस मौके पर हिना खान ने कई फोटोज भी शेयर कीं।

अब हाल ही में शेयर की गई फोटो की वजह से हिना खान एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं। हिना खान ने रैंप वॉक से कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इस फोटो के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस फोटो के चलते कई लोग सीधे तौर पर उनकी आलोचना करने लगे हैं और यूजर्स कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।