KORBA : ट्रक की चपेट में आने से सैलून कर्मी हुई दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

कोरबा, 30 मार्च। जिले के आज एक तेज रफ़्तार ट्रक ने सैलून कर्मी को अपनी चपेट में ले लिया, इस दर्दनाक हादसे में सैलून करने की मौके पर ही मौत हो गई वही एक युवक की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी इलाज जारी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर के अशोक वाटिका के सामने यह दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक नाम अरशद खान 26 साल के रूप में हुई है वही उसके चचेरा भाई का नाम सलमानी के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ब्रांडेड सैलून दुकान में काम करते थे और पंप हाउस में किराए के मकान में रहा करते थे।

सूत्रों के अनुसार पता चला कि मृतक अरशद खान उत्तर प्रदेश के मेरठ का निवासी था, इसलिए उसके शव को कोरबा से मेरठ भेजने के लिए व्यवस्था की गई है।दोनों भाई ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ब्रांडेड सैलून दुकान में काम करते थे और पंप हाउस में किराए के मकान में रहा करते थे. मृतक अरशद क्योंकि उत्तर प्रदेश के मेरठ का निवासी था इसलिए उसके शव को कोरबा से रायपुर और रायपुर से मेरठ हवाई जहाज के जरिए भेजने की व्यवस्था की गई।