KORBA : Career Public School में वार्षिक परीक्षा परिणामों की घोषणा & उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

कोरबा, 29 मार्च । आज कैरियर  पब्लिक स्कूल,कोरबा में वार्षिक परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गई ।इस अवसर पर विद्यालय परिसर में भारी संख्या मे अभिभावकों की उपस्थिति रही तथा परीक्षा परिणामों को लेकर अभिभावकों व बच्चों  में विशेषहर्ष और उत्साह देखा गया।कार्यक्रम मे सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा में माल्यार्पणतथा दीप प्रज्वलनकिया गया।

तत्पश्चात् विद्यालय कीप्राचार्या श्रीमती किरण तिवारी ने नर्सरी से कक्षा चौथी तक के बच्चों की परीक्षा के परिणामों की घोषणा की ।जिसमें नर्सरी से कक्षा के.जी.2 के बहुत से बच्चों का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। प्रत्येक कक्षा में  प्रथम, द्वितीय एवम तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।इसअवसरपर उनके अभिभावकों को भी मंच में आमंत्रित किया गया।

बच्चों के अभिभावकअपने बच्चों केपरीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखकर काफी प्रसन्न और उत्साहित दिखे। इस अवसर पर सिर्फ परीक्षा परिणामों की ही  घोषणा नहीं हुई बल्कि वर्ष भर बच्चों ने जो पाठ्य सहगामी क्रियाओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया थातथाप्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया था।उन्हें भी सम्मानित किया गया ।

अन्त में  विद्यालय की प्राचार्या  द्वारा सभी अभिभावकों और विद्यार्थियों को उनके परीक्षा परिणाम के लिए शुभकामनाएं दी गई तथा जिन बच्चों को  इस वर्ष पुरस्कार नहीं मिला उन्हें आगामी सत्र में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित भी किया गया । कार्यक्रम में उपस्थित विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों ने बच्चों को उनके सफल परीक्षा परिणामों के लिए शुभकामनाएं दी तथा उज्जवल भविष्य के लिए ईश्वर से मंगल कामना भी की ।