CG ACCIDENT : खड़े ट्रेलर से जा टकराया युवक, जगराता में शामिल होने जा रहा था मंदिर…मौके पर हुई मौत

रायगढ़ । जिले में अनवरत सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला चल रहा है। प्रतिदिन नेशनल हाइवे हो या फिर राज्य मार्ग किसी न किसी के खून से लाल हो रहा है,यातायात विभाग की तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे पर लगाम लगाना नाकाम साबित हो रहा है इस क्रम में मंगलवार रात घर से जगराता में शामिल होने धौरभांठा के मंदिर जा रहे युवक की मोटरसाइकिल सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से खड़ी ट्रेलर से टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत होने का मामला सामने आया है। युवक की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने तड़के सुबह से सड़क में एकत्रित होकर विरोध कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक पल्सर बाइक सवार गोलू यादव उम्र 22 साल समकेरा का रहने वाला है। गोलू गांव से लगे धौरभांठा के देवी मंदिर में जगराता व पूजा कार्यक्रम में शामिल होने अपने पल्सर बाइक से जा रहा था। गांव मुख्य मार्ग में मंदिर होने की वजह श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर नो एंट्री पुलिस द्वारा सुरक्षागत कारणों से लगाया गया था।

जहां सड़क में तमानर माइंस व अन्य स्थान जाने के लिए सैकड़ो भारी वाहन कतारबद्ध थी, कई वाहन बेतरतीब तरीके से भी खड़ी थी। जिसमे बाइक सवार गोलू की मोटरसाइकिल खड़े ट्रेलर में पीछे से टकरा गया। इस घटना में युवक की बाइक के परखच्चे उड़ गए,और वह बुरी तरह से लहूलुहान अवस्था मे सड़क में पड़ा रहा।

देर रात जब स्थानीय लोग आवागमन करते हुए उक्त हादसे को देखे तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। ऐसे में डायल 112 पुलिस टीम को सूचना दिए। ततपश्चात युवक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए सुरक्षित रखवाया गया।

तड़के सुबह जब युवक के परिजन व मित्र को हादसे की भनक लगी तो वे घटनास्थल पहुचकर विरोध करने लगे। वही इसकी भनक स्थानीय ग्रामीणों को लगी तो वे भी मौके पर एकत्रित होकर उनके समर्थन में विरोध कर रहे हैं। इधर मार्ग अवरुद्ध होने की सूचना मिलते ही तमनार व चक्रधर नगर पुलिस पेट्रोलिंग टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी हैं।