Team India : वनडे मैचों से इन दो खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी, प्रदर्शन नहीं रहा अच्छा


Team India : 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई सीरीज को एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो गया है. टीम इंडिया ने टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की. लेकिन वनडे सीरीज में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा. टीम 1-2 से सीरीज गवां बैठी.

वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम की तरफ से शानदार खेल दिखाया गया. लेकिन बाकी के दो मैचों में टीम अपने स्तर के अनुसार नहीं खेल सकी. 4 साल बाद भारत अपने घर पर कोई वनडे सरीज हारा है. अब इस हार के बाद बीसीसीआई की तलवार दो खिलाड़ी पर लटकी हुई है. हो सकता है कि वनडे फॉर्मेट से इन दो खिलाड़ियों की छुट्टी ही हो जाए.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने वनडे सीरीज में ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसे कोई भी बल्लेबाज नहीं चाहता है. सूर्यकुमार यादव तीनों ही मैचों में पहली ही बॉल पर चलते हुए बने. जिसके बाद पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए जो लगातार तीन मैचों में पहली ही बॉल पर आउट हुए हों. इसलिए हो सकता है कि सूर्यकुमार यादव पर सबसे पहले बोर्ड की गाज गिरे.

अक्षर पटेल

दूसरा नाम है भारत के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल का. अक्षर पटेल का प्रदर्शन दोनों ही मैच में फ्लॉप रहा. 2 मैच में सर्फ 2 ही विकेट गेंदबाज ले सका. ना ही अक्षर पटेल अपनी गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में कुछ कमाल कर सके. ऐसे में वनडे फॉर्मेट से अक्षर पटेल की छुट्टी होना तय माना जा रहा है. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से अक्षर पटेल आईपीएल 2023 में प्रदर्शन करते हैं.