Gariaband : जनचौपाल में मिले 45 आवेदन, कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्याएं

गरियाबंद 28 मार्च I जिला कार्यालय गरियाबंद में प्रत्येक सप्ताह मंगलवार को आयोजित जनचौपाल में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र से आये 45 लोगों ने अपनी समस्या संबंधी आवेदन प्रस्तुत किये। कलेक्टर श्री प्रभात मलिक ने लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने मौके पर ही आवेदकों की समस्या संबंधी आवेदन को संबंधित विभाग के अधिकारियों से इसके निराकरण के संबंध में विभाग द्वारा की गई पहल की जानकारी ली।

साथ ही आवेदकों को उनकी समस्या का शीघ्र निराकरण का भरोसा दिलाया। जनचौपाल में ग्राम चैतरा के छत्तर टंडन ने बकरी पालन हेतु सहायता राशि, ग्राम नागाबुड़ा की विभा गिडियन ने आर्थिक सहायता राशि, ग्राम खट्टी के दसरी बाई साहू ने पीएम सम्मान निधि की राशि के संबंध में, ग्राम खम्हारीपारा के देवराम ने निर्माण कार्य में रोक हटाने, ग्राम रवेली के गीता राम व ग्राम गोंदलाबाहरा के हरिराम ने वन पट्टा, ग्राम आमदी द की पुष्पा दीवान ने विधवा पेंशन, ग्राम सहसपुर के इन्द्रजीत धनगढ़ ने असंगठित कर्मकार प्रसूति सहायता योजना के संबंध में, गरियाबंद के पार्षद वंशगोपाल सिन्हा ने वार्ड क्रमांक 8 से 15 के मध्य शासकीय उचित मूल्य दुकान खुलवाने, फिंगेश्वर के तिजऊराम रात्रे प्रधानमंत्री आवास हेतु, ग्राम खट्टी की कुंती बाई ने जमीन की पट्टा बनवाने, ग्राम जिडार के दिलीप कुमार ने अनुकंपा नियुक्ति और ग्राम चैतरा के लक्ष्वंतिन ने सीमांकन कराने जैसे विभिन्न आवेदन प्रस्तुत किया।

जनचौपाल में जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रीता यादव, अपर कलेक्टर श्री अविनाश भोई, एसडीएम राजिम सुश्री पूजा बंसल, देवभोग एस.डी.एम अर्पिता पाठक डिप्टी कलेक्टर सुश्री चांदनी कंवर सहित समस्त विभाग के जिला प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे।