CG NEWS : फरियादी अब शीतल जल के साथ मूंह मीठा भी कर सकेंगे

अम्बिकापुर । कलेक्टर के निर्देशानुसार जनचौपाल में आने वाले फरियादियों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने के घड़े में पानी व मुंह मीठा करने के लिए बताशे का इंतजाम किया गया है।

पर्याप्त बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पूर्व शेड के दोनों ओर लंबाई बढ़ाई गई है। बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था की गई है। व्यवस्था से लोगों ने संतोष जताते हुए जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

कलेक्टर कुन्दन कुमार ने ग्रीष्म ऋतु में दूर-दराज से समस्या लेकर जनचौपाल में आने वाले लोगों के लिए शीतल पेय जल की आवश्यकता तथा लोगों की संख्या को दृष्टिगत रखते हुए पिछले सप्ताह ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्था करने के  निर्देश दिए थे।

मंगलवार को आयोजित जन चौपाल में कलेक्टर ने राजस्व से संबंधित छोटे प्रकरणों की संख्या कम आने पर संतुष्टि जाहिर करते हुए राजस्व विभाग के अधिकारियों को सतत रूप से बंटवारा, नामांतरण, सीमांकन के कार्य जारी रखने के निर्देश दिए। उन्होंने न्यायालयीन प्रकरणों में भी पेशी तिथि ज्यादा न बढ़ाने के निर्देश दिए। इसीप्रकार स्वामी आत्मानन्द स्कूल राजापुर के छात्रों की ओर से मध्यान्ह भोजन में गुणवत्ता को लेकर समस्या बताई गई, जिस पर कलेक्टर ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिये।