Parliament LIVE : राहुल की सांसदी छिनने पर कांग्रेस नेताओं का काले कपड़ों में प्रदर्शन, खरगे ने कही यह बात

संसद में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध जारी है। सोमवार को एक बार फिर लोकसभा और राज्यसभा में भाजपा और विपक्ष के सांसद आपस में उलझ गए। हालांकि, काले कपड़ों में संसद पहुंचे विपक्ष के सांसदों ने इस बार दोनों सदनों में राहुल गांधी की सजा और उन्हें लोकसभा से अयोग्य करार दिए जाने के मुद्दे को उठाया।

साथ ही अदाणी मामले पर जेपीसी की मांग पर भी अड़े रहे। इस दौरान विपक्ष के कुछ सांसदों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला पर पर्चे भी फेंके। इसके बाद जहां लोकसभा शाम 4 बजे तक तो वहीं राज्यसभा दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहन कर रहे प्रदर्शन

कांग्रेस और विपक्ष के कुछ सांसदों ने सोमवार को काले कपड़े पहनकर राहुल की सदस्यता जाने और अदाणी मुद्दे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे काले कुर्ते में और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी इसी वेशभूषा में दिखीं।

कांग्रेस नेताओं का काले कपड़ों में प्रदर्शन, खरगे ने कही यह बात

संसद में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध जारी है। इसके चलते सदन की कार्यवाही पिछले पूरे हफ्ते बार-बार स्थगित रही। सोमवार को एक बार फिर लोकसभा और राज्यसभा में भाजपा और विपक्ष के सांसद आपस में उलझ गए। हालांकि, विपक्ष ने इस बार दोनों सदनों में राहुल गांधी की सजा और उन्हें लोकसभा से अयोग्य करार दिए जाने के मुद्दे को उठाया। साथ ही अदाणी मामले पर जेपीसी की मांग पर भी अड़े रहे। इस दौरान विपक्ष के कुछ सांसदों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला पर पर्चे भी फेंके। इसके बाद जहां लोकसभा शाम 4 बजे तक तो वहीं राज्यसभा दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।