Bemetara Crime : पुरानी रंजिश के चलते दो लोगो की हत्या आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

बेमेतरा, 26 मार्च। बेमेतरा पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते दो लोगो की हत्या आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दिनांक 24.03.2023 को रात्रि करीबन 08 बजे बचेडी गांव के रहने वाले दोनो मृतक अपने-अपने मोटर सायकल में देवकर से गांव वापस बचेडी आ रहे थे जिसे डेहरी रोड में पंचु निषाद के घर के सामने बद्री यादव ने डंडे से मारपीट कर रहा है कि सुचना पर गांव के सरपंच व अन्य लोगो के साथ मौके में आये जहां विनोद यादव एवं सुरेश ध्रुर्वे दोनो रोड में बिहोस लहू-लुहान पडे थे सिर में कई जगह गहरा चोट था।

दोनो के पहने कपडे में खुन लगा है रोड में खुन गिरा हुआ है एवं दोनो का मोटर सायकल भी पडा है जिसे उपचार हेतु शासकीय अस्पताल साजा ले गये जहां डां. द्वारा चेकप करने पर दोनो घायलों को मृत होना बताया। विनोद यादव एवं सुरेश ध्रुर्वे को गांव के बद्री यादव ने किसी रंजिश के चलते दोनो के सिर में डंडा से जान से मारने की नियत से प्राण घातक चोट पहुचा कर हत्या किया है प्रार्थी कि रिपोर्ट पर पुलिस चौकी देवकर थाना साजा में अपराध सदर धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान पुलिस चौकी देवकर स्टाफ द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी बद्री यादव को हिरासत में लेकर पुछताछ करने से पता चला वह अपने गाय, बैल को घर सामने गली में बांधते थे तो मृतक सुरेश ध्रुव एवं विनोद यादव उसे परेशान करते थे तथा उसके गाय, बैल को रात में ढील देते थे एैसे ही बहुत दिन से चले आ रहा था मृतक लोग काफी समय से छोटी –छोटी बातो को लेकर उससे अक्सर विवाद करते रहते थे जिससे वह बहुत परेशान होकर उक्त घटना को कारित किया। आरोपी को गिरफ्तार कर आज दिनांक 26.03.2023 को न्याययिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

आरोपी –

1.बद्री यादव पिता कौशल यादव उम्र 30 साल साकिन बचेडी पुलिस चौकी देवकर थाना साजा जिला बेमेतरा।