Modern College Korba के छात्रा को BBA पाठ्यक्रम में गोल्ड मैडल

विश्वविद्यालय के मेरिट लिस्ट में 5-विद्यार्थियों ने स्थान प्राप्त किया

कोरबा, 25 मार्च । अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर द्वारा घोषित मेरिट लिस्ट में बी.बी.ए. पाठ्यक्रम में मॉर्डन कॉलेज की कु. शबनम परवीन ने प्रथम स्थान प्राप्तकिया है साथ ही मॉर्डन कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एण्ड इन्फोरमेशन टेक्नोलाजी कोरबा के 5 -विद्यार्थियों ने बी.बी.ए. मेरिट लिस्ट में अपना स्थान प्राप्त किया है।


अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर द्वारा घोषित बी.बी.ए. पाठ्यक्रम मेरिट लिस्ट में मॉर्डन कॉलेज के छात्रा को गोल्ड मैडल के साथ द्वितीय स्थान कु. निखत बानो और कु. निवेदिता तिर्की, तृतीय स्थान कु. भूमिका बंसल एवं कु. योजना विनोद तोपखरेवाल ने छठा स्थान प्राप्त किया है। अपनी कडी मेहनत एवं अथक परिश्रम से इन विद्यार्थीयों ने इस उपलब्धि को हासिल किया है और साथ ही माडर्न कॉलेज सहित कोरबा जिले का नाम रोशन किया है। बी.बी.ए. अंतिम के सभी विद्यार्थीयों ने परीक्षा प्रथम श्रेणी के उत्कृष्ट अंको से उत्तीर्ण की है। विद्यार्थीयों ने सफलता का श्रेय मार्डन कालेज के मैनेजमेंट एण्ड कॉमर्स डिपार्टमेंट के प्राध्यापकों को दिया है।


बी.बी.ए पाठ्यक्रम एक प्रोफेशनल एवं रोजगारमुखी डिग्री पाठ्यक्रम है जिसमें मार्डन कालेज विद्यार्थीयों को प्रबंधन की कुशलता एवं तकनीकी उपयोगिता के वर्कशाप, सेमिनार,बिजनेश सेन्टर विजीट एवं प्रैक्टिकल के माध्यम से पाठ्यक्रम पूर्ण कराती है। साथ ही साथ विद्यार्थीयों को कुशल नेतृत्व की कला एवं बिजनेश ऐपरोच को भी पाठ्यक्रम में अतिरिक्त कक्षाओं के साथ शामिल करती है जिससे की विद्यार्थीयों के पर्शनालिटी डेवलब्मेंन्ट एवं कम्युनिकेशन स्किल का विकास होता है।पूरे पाठ्यक्रम एवं आंतरिक परीक्षाओं का विश्वविद्यालयीन नियमानुसार समय से पूरा कराया जाता हैतथाउन्हे समय-समय पर उचित मार्गदर्शन के साथ-साथ एक्ट्रा क्लास एवंविद्यार्थीयों के पढ़ाई में होने वाली कठिनाईयों का भी निराकरण भी करते रहे है।छात्र-छात्राओं की सफलता पर प्राचार्य डॉ. हाशिम सईद एवं उपाध्यक्ष श्रीमती फरहत अहमद ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुएउनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है।