Mayor Ejaz Dhebar: महापौर आज पेश करेंगे रायपुर नगर निगम का बजट, रायपुरियंस के लिए खुलेगा खजाना! एजाज ढेबर बोले- जन-जन की बात करेंगे दिलों पर राज करेंगे…

Mayor Ejaz Dhebar: रायपुर: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर आज नगर निगम का बजट पेश करेंगे। इस बजट के साथ ही रायपुरियंस के लिए सौगातों का पिटारा खुल जाएगा। नगर निगम में सामान्य सभा के दौरान शुरुआती पहला घंटा प्रश्नकाल का रहेगा। इस दौरान भाजपा पार्षद शहर के बहुत से मुद्दे को लेकर सवाल उठाएंगे। कांग्रेस के पार्षदों से जवाब मांगेगे, इस दौरान अमृत मिशन समेत कई मुद्दों पर हंगामे के आसार हैं।

Mayor Ejaz Dhebar: तय कार्यक्रम के मुताबिक महापौर का बजट अभिभाषण होगा । बहुमत होने के कारण बजट और अन्य एजेंडे को पास कराने में नगर निगम के कांग्रेसी सत्ता पक्ष को कोई दिक्कत नहीं होगी। भारतीय जनता पार्टी के पार्षद कुछ स्थानीय मुद्दे को लेकर चर्चा करा सकते हैं । जिसके दौरान बवाल हो सकता है । महापौर एजाज ढेबर अपना चौथा बजट पेश करने से पहले आकाशवाणी स्थित काली मंदिर में आशीर्वाद लेंगे।

READ MORE: Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में मौसम की आंखमिचौली, रायपुर में झमाझम बारिश से बदला मिजाज, बढ़ सकती है किसानों की परेशानी


Mayor Ejaz Dhebar: बजट से पहले महापौर ढेबर ने एक वीडियो जारी कर कहा- जन के मन की बात करेंगे, एक नई शुरुआत करेंगे, सिर्फ सत्ता पाना लक्ष्य नहीं है हमारा, हम तो दिलों पे राज करेंगे। नगर निगम क्षेत्र में लोगों को कई तरह की सुविधाएं देने का प्रयास महापौर एजाज ढेबर का रहेगा। स्वास्थ्य, युवा स्वरोजगार, महिलाओं से संबंधित अहम घोषणाएं इस बजट में हो सकती हैं। जल प्रदाय व्यवस्था से जुड़े नए प्लांट का विस्ता करने, निगम कार्यालयों में लोगों के काम आसानी से हों इसके भी उपायों का एलान हो सकता है।