‘मैं जल्द रैंप पर वापसी करूंगा’, इंजरी के बाद अमिताभ बच्चन ने दिया हेल्थ अपडेट

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले काफी दिनों से बेड रेस्ट पर हैं. अब घर में बैठे-बैठे अमिताभ बच्चन काफी कुछ मिस कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि ये अंदाजा उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखकर लगाया जा रहा है. दरअसल आज सुबह उठते ही अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ओपन किया और दो पोस्ट शेयर किए. पहले पोस्ट की बात करें तो बिग बी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर में महानायक रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. दिग्गज अभिनेता ने ब्लैक कलर के स्टाइलिश कुर्ता पजामा पहना हुआ है. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, उनकी रिकवरी के लिए सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही रैंप पर वापसी करेंगे. इस पोस्ट के साथ उनकी हेल्थ अपडेट जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

वहीं दूसरे पोस्ट की बात करें तो ये भी एक पुराना वीडियो है. इस वीडियो में मंच पर जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं. वहीं अमिताभ पोडियन के पास खड़े एक पुराना किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे है. यह किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का वीडियो है. इसमें शाहरुख खान की झलक भी देखने को मिल रही है. बिग बी के पुराने किस्से पर हर कोई खूब हंसता है. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें –सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना की मां की मन्नत हुई पूरी, ऑस्कर विनर गुनीत के साथ पहुंचीं गोल्डन टेंपल

बता दें, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान बिग बी एक्शन सीन शूट कर रहे थे. उसी वक्त उनकी पसली टूट गई थी और उनकी सीधी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी. शूटिंग हैदराबाद में की जा रही थी. जहां पहले उनका हैदराबाद में इलाज किया गया, बाद में उन्हें मुंबई के लिए रैफर कर दिया गया था. बिग बी के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.