उरकुरा की जगह सरोना बाईपास की मांग को लेकर आप ने डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं 7 के निर्माण के बाद उसे प्रारंभ करने के लिए कुछ दिनों तक यात्रियों और मालवाहकों को उरकुरा रेलवे बाईपास का उपयोग करने पर दक्षिण पूर्व रेलवे विचार कर रही है। आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने ध्यानाकर्षित कर रेलवे के उच्च अधिकारियों को अनुरोध ज्ञापन देते हुए निवेदन किया है कि उरकुरा के स्थान पर सरोना बाईपास का उपयोग किया जाएगा तो जन साधारण की दृष्टि से बेहतर होगा। सरोना से रायपुर का मुख्य बस अड्डा भी पास पड़ेगा और आवागमन के साधन भी आसानी से उपलब्ध होंगे। इन्ही कारणों को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को आम आदमी पार्टी रायपुर जिले के प्रतिनिधि मंडल ने डीआरएम ऑफिस में जाकर संबंधित अधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए मांग पत्र सौंपा।



आम आदमी पार्टी के रायपुर जिलाध्यक्ष नंदन  सिंह और रायपुर जिला सचिव विजय कुमार झा ने बताया  कि पार्टी के वरिष्ठ नेता सूरज उपाध्याय एवं मुन्ना बिसेन के नेतृत्व में डीआरएम को मांग पत्र सौपकर अनुरोध किया गया कि उरकुरा के स्थान पर सरोना बाईपास का उपयोग करने से सरोना में आटो,  बस आदि की सुविधा निरंतर, त्वरित और आसानी से उपलब्ध है। सरोना और रायपुर का नया बस स्टैंड भाठागांव भी समीप ही है। इस प्रकार दोनों जगह यात्रियों के आवागमन हेतु अच्छी सुविधाएं उपलब्ध और आसान होगी इन तथ्यों को ध्यान में रखते हुए उरकुरा के स्थान पर सरोना को बायपास बनाकर जन सुविधा का ध्यान रखें जाने की मांग ज्ञापन के माध्यम से प्रेषित की गई है।

प्रतिनिधिमंडल में सूरज उपाध्याय ,मुन्ना बिसेन, पी एस पन्नू रायपुर लोकसभा सचिव, जिला अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, राजा शर्मा, संजीव कुमार सिंह,आदि नेता शामिल थे। प्रतिनिधि मंडल ने जनहित में प्लेटफार्म नंबर 07 को सुसज्जित करने व आरंभ करने के लिए डीआरएम को शुभकामनाएं देते हुए धन्यवाद भी ज्ञापित किया है। डीआरएम ने  पार्टी के ज्ञापन पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया है।