ऑस्कर में दीपिका पादुकोण के देसी एक्सेंट से इंप्रेस हुए फैंस, ट्विटर पर वायरल हो रहा है स्पीच

Deepika Oscar Speech Video Viral: ऑस्कर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शानदार अपीयरेंस से सभी का दिल जीत लिया. दीपिकी की ड्रेस से लेकर स्टाइल तक, स्पीच से लेकर स्माइल तक हर चीज की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका के देसी एक्सेंट की हो रही है. ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान दीपिका ने जो स्पीच दी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस दीपिका के देसी अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं.

ऑस्कर में दीपिका के देसी एक्सेंट से इंप्रेस हुए फैंस

दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर 2023 में फिल्म आरआरआर के गाने नाटु-नाटु पर होने वाली शानदार लाइव डांस परफॉर्मेंस को लेकर अनाउंस किया. इस दौरान दीपिका के चेहरे पर जो खुशी, गर्व और स्माइल थी उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दीपिका ने बड़े ही मजेदार अंदाज में नाटु-नाटु को टोटल बैंगर यानि फुल एनर्जी से भरपूर गाना बताते हुए अनाउंस किया. अब दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: उत्तर-दक्षिण करने पर राज्यसभा में भड़कीं जया बच्चन, कहा- नाटु-नाटु पूरे भारत की जीत है

ट्विटर पर वायरल हो रहा है दीपिका का वीडियो
अक्सर देखा गया है कि नॉन इंग्लिश लोग इतने बड़े प्लेफॉर्म या फिर किसी भी इंटरनेशनल स्टेज पर खुद-ब-खुद अपने एक्सेंट को बदल लेते हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया. उन्होंने जो इंग्लिश बोली वो बिल्कुल इंडियन स्टाइल में बोली. ट्विटर पर दीपिका के स्पीट का वीडियो छाया हुआ है. फैंस उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.