रात में हुआ पति से विवाद, सुबह मिली पत्नी की लाश

रायगढ़ । घरेलू बातों को लेकर रात को पति के साथ जिस पत्नी का विवाद हुआ, सुबह उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पाई गई। चूंकि मृतिका के चेहरे और शरीर में चोट के निशान है, इसलिए पुलिस ने वारदात के बाद फरार पति को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है।

यह घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि घरघोड़ा के ग्राम कया में मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब आम बगीचा के पास रहने वाली तीजो बाई पति कमल किस्पोट्टा 50 वर्ष की लाश संदिग्ध हालत में मिली।

शव के चेहरे और शरीर के अन्य जगहों पर चोट के निशान थे, इसलिए गांव में तरह-तरह की चर्चा भी होने लगी। ऐसे में मृतिका के बेटे ने थाने जाकर सूचना दी कि उसकी मां मृत पड़ी है और पिता गायब है। फिर क्या, हरकत में आए उपनिरीक्षक के साथ पुलिस टीम ने घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया तो प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हुआ।

नतीजतन, पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। चूंकि तीजो बाई का पति वारदात के बाद से फरार था, इसलिए वर्दीधारी उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश देने लगे।

वहीं मृतिका के बेटे ने पुलिस को जानकारी दी कि सोमवार रात उसकी मां और पिता के बीच आपसी बातों को लेकर तीखी नोकझोंक हुई थी। दूसरी तरफ पुलिस ने काफी मेहनत मशक्कत कर आखिरकार फरार कमल किस्पोट्टा को हत्या के संदेही के रूप में धरदबोचा।

तीजो बाई की लाश का पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आया, इसलिए पुलिस फिलहाल मर्ग कायम करते हुए आरोपी कमल से सख्त पूछताछ कर रही है, ताकि असलियत सामने आ सके।