Shraddha Kapoor: तो इस तरह से चीटिंग के दौरान पकड़ी गई थी एक्ट्रेस फिर ऐसे सच आया बाहर

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बैसे तो इन दिनों अपनी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर लाइफ लाइट में बनी हुई हैं। परंतु इस सबके बीच में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वो परीक्षा के वक्त जब चीटिंग कर रही थी तो कैसे पकड़ी गई।गौरतलब है कि, श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही हैं। फिल्म रिलीज के पहले ही दिन 15.73 करोड़ की कमाई के साथ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई। दूसरे दिन इसके कारोबार में गिरावट देखने को मिली। हालांकि तीसरे दिन मूवी ने वापस से रफ्तार पकड़ते हुए अच्छी कमाई कर ली है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया है और अपने उन दिनों के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे जब वह स्कूल में परीक्षा के दौरान चीटिंग कर रही थी तो टीचर ने उनको पकड़ लिया था। श्रद्धा कपूर ने बताया,’हम सबने किसी ना किसी परीक्षा में नकल जरूर की है। मैं अपने आप से बहुत निराश थी। मैंने अपने उत्तर अपने पिनाफोर के नीचे लिखा था और मैंने सोचा था कि क्या शानदार आइडिया है मतलब कोई मुझे पकड़ नहीं पाएगा।’

आगे श्रद्धा कपूर ने इसके बाद चीटिंग के दौरान आए मजेदार ट्विस्ट को साझा करते हुए कहा,’मैं उत्तर देख रही थी और मेरे टीचर ठीक बगल में खड़े थे। मैं ऐसी थी कि हे मुझे पता है मुझे बेहतरीन मार्क्स मिलेंगे। हालांकि तभी मेरे टीचर ने चिल्लाया, ‘श्रद्धा!’ और आखिरकार मैं पकड़ी गई। स्पष्ट रूप से मैं एक भनायक झूठी हूं।’ खैर फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस किस्से को याद करना श्रद्धा के लिए काफी प्यारा था, इससे उन्होंने यह बताया कि कैसे वह झूठी थी। वहीं बता दे इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य किरदार में रणबीर कपूर हैं और टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।