BIG BREAKING : शराबी पत‍ि की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

मध्यप्रदेश, 11 मार्च। नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा से बड़ी खबर सामने आयी है यहा एक महिला ने अपने 19 साल के बेटे और 16 साल की बेटी के ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से महिला के बेटे के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें महिला ने पति पर उसे और बच्चों को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के बेटे ने उसकी मौसी को वाट्सएप पर ये सुसाइड नोट भेजा था।

रेलवे की ओर से गाडरवाड़ा पुलिस को रात 11 बजे बरेली-जमाड़ा फाटक के पास तीन शव पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान अनीता कौरव (38), सजल( 19) और शानी (16) के रूप में हुई। जांच में पता चला कि कजरौटा गांव की रहने वाली अनीता कौरव की शादी 20 साल पहले लिलवानी में हुई थी। वह पति पप्पू उर्फ राजकुमार के साथ पंचवटी कॉलोनी में रहती थी। वह पति की शराब पीने की लत से परेशान थी।

मना करने पर पति उसे प्रताड़ित करता था। इससे तंग आकर वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी। कुछ दिन पहले ही पति उसे और बच्चों को लेकर गाडरवाड़ा ले आया था। यहां आकर उसने फिर पत्नी और बच्चों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसी से परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया। सुसाइड नोट में यही तथ्य सामने आए हैं। पति को गिरफ्तार कर आगे की आगे की जांच शुरू कर दी है।