Urfi Javed ने रोहित शेट्टी के शो को मारी लात, सामने आई चौंकाने वाली वजह…

Khatron Ke Khiladi सीजन 13 की धमाकेदार वापसी होने जा रही है। शो के मेकर्स इस सीजन को और भी खास बनाने के लिए इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। हर बार की तरह इस सीजन के लिए भी बडे़ बड़े स्टार्स को अप्रोच किया जा रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी इस रियलिटी शो में नजर आएंगी। लेकिन अब उर्फी ने खुद को इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट से बाहर कर लिया है।

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें उर्फी के करीबी का हवाला देते हुए बताया गया है कि उर्फी लंबे समय से खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) के मेकर्स संग बातचीत कर रही थीं और वह शो में आना भी चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाएगा। उर्फी यह शो नहीं कर पाएंगी।

READ MORE : Priyanka Chopra Jonas ने प्राइम वीडियो के सिटाडेल में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को लेकर की बात, कहा- ‘भरपूर है एक्शन’

दावा किया गया है कि उर्फी की एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए पहले ही दूसरी टीम से बातचीत चल रही थी और एक्ट्रेस ने उस प्रोजेक्ट के लिए हां भी कर दिया था। इसी वजह से उसे खतरों के खिलाड़ी को छोड़ना पड़ा। हालांकि, उर्फी अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वह जल्द ही इस बारे में फैंस को बताएंगी।

कब से शुरू होगा शो


बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन विदेश में शूट हुआ है और इस बार भी रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को विदेश लेकर जाएंगे। दावा है कि शो की शूटिंग केपटाउन में होगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर हो जाएगा। इसके बाद वीकेंड पर रोहित अपने रियलिटी शो का तड़का लगाएंगे। शो के लिए अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, हर्षद चोपड़ा, एमसी स्टेन, नकुल मेहता जैसे कई स्टार्स को अप्रोच किया है।