IND vs AUS : टीम को लगा बड़ा झटका, चौथे और आखिरी टेस्ट से बाहर होगा यह खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा। लेकिन निर्णायक मैच से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है और उसका धाकड़ खिलाड़ी बाहर हो सकता है। बता दें कि यह खिलाड़ी इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच से भी बाहर रहा था। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह हैं ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस।

कंगारू कप्तान पैट कमिंस निजी कारणों के चलते टेस्ट सीरीज के बीच में स्वदेश लौट गए थे। इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के लिए भी उनकी वापसी नहीं हो पाई थी और उनकी गैरमौजूदगी में स्टीव स्मिथ ने कप्तानी का जिम्मा संभाला था। अब कहा जा रहा है कि वह चौथे टेस्ट मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

पैट कमिंस अपनी बीमार मां को देखने के लिए सिडनी गए हैं ।खबरों की माने तो पैट कमिंस सिडनी में ही  रहने वाले हैं ।ऐसे में वह चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं। पैट कमिंस पर टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड ने बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने कहा, इस मुश्किल वक्त में हमारे विचार अभी भी उनके और उनके परिवार के साथ हैं। 

हम रोजाना उनके साथ लगातार संपर्क में हैं इसलिए फिलहाल वह वहां नहीं है और टेस्ट मैच कुछ दिन दूर है इसलिए हम पैट कमिंस के साथ रोजाना चर्चा करेंगे साथ ही उन्होंने कहा वे टीम के साथ अभी पूरी तरह से संपर्क में है। गौरतलब हो कि तीसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा था कि यह तीन पैटकमिंस की है और अब वह ही इसे संभालेंगे। स्टीव स्मिथ के बयान से यह जाहिर हुआ था कि पैटकमिंस की चौथे टेस्ट के लिए वापसी हो सकती है।