Anushka-Virat: ‘दो साल में अनुष्का शर्मा ने किया ये बड़ा बलिदान’, विराट कोहली ने खोला ये बड़ा राज

नई दिल्ली,01 मार्च । Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड की सबसे लवेबल कपल में से एक हैं। दोनों साल 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी को पांच साल हो चुके हैं। वैसे तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों की काफी प्राइवेट पर्सन है और अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बातचीत नहीं करते, लेकिन अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने अनुष्का शर्मा को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा बताया और मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने क्या तकलीफे झेली और क्या कुछ अपनी जिंदगी और करियर के साथ समझौता किया, विराट कोहली ने खुलकर इसपर बातचीत की।

दो साल में अनुष्का शर्मा ने झेली ये तकलीफ

हाल ही में विराट कोहली ने आरसीबी पॉडकास्ट को एक इंटरव्यू दिया। इस बातचीत में भारतीय क्रिकेटर ने अनुष्का शर्मा और अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, ‘बीते दो सालों में काफी कुछ चीजें हुईं। हमारा पहला बच्चा हुआ और एक मां के तौर पर अनुष्का शर्मा का वह त्याग बहुत ही बड़ा था। उनको देखने के बाद मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी की तकलीफ उनके आगे कुछ भी नहीं थीं। जहां तक उम्मीदों की बात है, आपका परिवार आप जैसे हो अगर वैसे ही आपसे प्यार करता है, तो आपको ज्यादा कुछ उम्मीद रखने की जरूरत नहीं होती, क्योंकि यह एक बुनियादी जरूरत है’।

विराट ने अनुष्का को बताया अपनी प्रेरणा

विराट ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘आपको अपनी पहली प्रेरणा अपने घर से ही मिलती है। निश्चित तौर पर अनुष्का मेरी जिंदगी में एक बड़ी प्रेरणा रही हैं। मेरी जिंदगी का एक बिल्कुल अलग नजरिया था। जब आप किसी इंसान के प्यार में पड़ते हैं, तो आप अपने अंदर बदलाव लाना शुरू कर देते हैं। उनका जिंदगी को देखने का नजरिया बिल्कुल ही अलग है। इस चीज ने मुझे हमेशा अपनी जिंदगी में एक अच्छे बदलाव के लिए प्रेरित किया है और चीजें स्वीकार करने की हिम्मत मेरे अंदर दी। आपको बता दें कि शादी के तीन साल बाद जनवरी 2021 में उन्होंने बेटी वामिका का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था।