Train Collision: यात्री ट्रेन से टकराई मालगाड़ी; 26 की मौत, 85 से ज्यादा घायल

ग्रीस से बड़ी खबर आ रही है। यहां दो ट्रेनें आपस में टकरा गईं। इस घटना में अब तक 26 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 85 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये हादसा ग्रीक शहर थेसालोनिकी और लारिसा के बीच हुआ। 

मालगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन
रिपोर्ट्स के अनुसार, देर रात एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर हो गई। हादसा इतना भयावह था, जिसके चलते कई बोगियां पटरी से उतर गईं। तीन बोगियों में आग लग गई। पैसेंजर ट्रेन में सवार बड़ी संख्या में यात्री इस हादसे का शिकार हो गए। अब तक 16 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि 85 से ज्यादा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें 25 की हालत गंभीर बनी हुई है। 

कई वीडियो भी हुए वायरल
ग्रीस की राजधानी एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास हुई इस घटना के बाद के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें देखा जा सकता है कि किस तरह से राहत-बचाव कार्य जारी है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, ‘कई डिब्बे पटरी से उतर गए। तीन बोगियों में भयानक आग लग गई।’ दमकल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि अब तक इस घटना में 16 लोगों की मौत हुई है। कम से कम 85 घायल हैं।