Shardul Thakur-Mittali Parulkar Marriage: टीम इंडिया के ‘लॉर्ड’ शादी के बंधन में बंधे, वायरल हुई फोटो

नई दिल्‍ली, ,28 फरवरी । भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। ठाकुर ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर को हमसफर बनाया। दोनों ने मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

शार्दुल-मिताली की शादी से पहले संगीत सेरेमनी और हल्‍दी की तस्‍वीरें व वीडियो भी वायरल हुए थे। बता दें कि भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के सिद्धेश लाड भी शादी में शामिल हुए।

बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। शार्दुल ठाकुर की पत्‍नी मिताली पारुलकर अपनी स्‍टार्टअप कंपनी चलाती हैं। पता हो कि भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर ‘लॉर्ड’ नाम से मशहूर हैं।

शार्दुल ठाकुर जहां साझेदारी तोड़ने वाले गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं। वहीं उन्‍होंने अहम समय पर महत्‍वपूर्ण पारियां खेलकर भारतीय टीम को संकट से उबारा है। शार्दुल ठाकुर को इस साल भारत में होने वाले वर्ल्‍ड कप के लिए टीम में जगह पाने वाले मजबूत दावेदारों में से एक माना जा रहा है।

31 साल के ठाकुर ने अब तक आठ टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्‍होंने टेस्ट में 27, वनडे इंटरनेशनल में 50 और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शार्दुल को टीम में शामिल किया गया है। इसके बाद शार्दुल आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।