Box Office Report: पठान ने शहजादा को चटाई धूल, गिरते-गिरते संभल गई अक्षय कुमार की सेल्फी, मंडे का टोटल कलेक्शन

नई दिल्ली, 28 फरवरी । Box Office Report Pathaan, Shehzada And Selfiee: बॉक्स ऑफिस में फरवरी के महीने में तीन फिल्मों के बीच में कड़ी टक्कर है। एक तरफ जहां शाह रुख खान की पठान ने बड़ी ही मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ शहजादा के कदम 10 दिन के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाने लगे हैं। हालांकि, इस बीच अपने पहले सोमवार को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ ने अपने बजट के हिसाब से खुद को संभाल लिया है। सोमवार को तीनों फिल्मों का कैसा कारोबार हुआ, चलिए बिना देरी किये देखते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर संभल गई अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ की बॉक्स ऑफिस शुरुआत काफी धीमी हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन कुल 2.55 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला और पहले वीकेंड तक फिल्म ने लगभग 10.24 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, अक्षय की इस फिल्म ने अपना बजट तो पहले ही निकाल लिया है। पहला सोमवार फिल्म के लिए ठीक-ठाक रहा और बॉक्स ऑफिस पर ‘सेल्फी’ ने लगभग 1.6 करोड़ का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टोटल अब तक की कमाई 11.9 करोड़ नेट है और दुनियाभर में फिल्म ने 15.2 करोड़ का कुल बिजनेस किया है।

11 वें दिन ही शहजादा हुई फुस्स

कार्तिक आर्यन का स्टारडम उन्हें बॉक्स ऑफिस का असली शहजादा बनाने में नाकामयाब रहा। 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ ने 11वें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल इंडिया में नेट 29.71 करोड़ और ग्रॉस 32.3 करोड़ का बिजनेस किया। पूरी दुनियाभर में फिल्म का टोटल कलेक्शन 40 करोड़ के आसपास पहुंचा हैं। इस फिल्म ने 11वें दिन में सिर्फ 27 लाख रुपये की टोटल कमाई की।

पठान की बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर लगातार शहजादा और सेल्फी थिएटर तक लोगों को लाने का संघर्ष कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ शाह रुख खान की पठान ने एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा रखी है। हालांकि, सोमवार को शाह रुख खान की पठान के कलेक्शन में भी भारी गिरावट देखने को मिली, लेकिन अपने 34 वें दिन पर ये फिल्म 75 लाख का बिजनेस करने में कामयाब रही और इस फिल्म ने हिंदी में 508 करोड़ की टोटल कमाई अब तक कर ली है। वर्ल्डवाइड पठान ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 1020 करोड़ के आसपास बिजनेस किया है।