8 छात्राओं के सीने में उठा दर्द, सांस लेने में हुई दिक्कत, स्कूल में हड़कंप…

बिलाईगढ़ ,25 फरवरी  बिलाईगढ़ के जिला मुख्यालय सारंगढ़ में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। यहां 8 स्कूली बच्चियों की तबियत अचानक खराब हो गई और उन्हें सीने में दर्द सहित साँस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद सभी बच्चियों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मामला सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जिला मुख्यालय सारंगढ़ के छोटे लेन्धरा.. शासकीय मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली आठ छात्राएं अचानक एक साथ बीमार हो गई। इस घटना से स्कूल में चीख-पुकार मच गई। स्कूल प्रबंधन सभी बीमार छात्राओं को आनन-फानन में सारंगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया और भर्ती कराया । वहीं बीमार छात्राओं की मानें तो इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी हैं और यह घटना तभी होती है जब स्कूल में स्थित बाथरूम में फ्रेश होने जाती हैं। इस घटना में बीमार हुई छात्राओं के सीने में दर्द के अलावा साँस लेने में तकलीफ होती हैं। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि सभी छात्राएं पहले से बेहतर है। इलाज के बाद सभी नार्मल है, उन्हें अब कोई परेशानी नहीं हैं।

एक तरफ शासकीय मिडिल स्कूल के प्राचार्य कार्तिकेश्वर लाल चौहान से बात करने पर बताया कि वो खुद भी हैरान हैं कि ऐसा हो क्यों रहा हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में बीमार छात्राओं के परिजनों का कहना है.. ऐसी घटना तभी होती है जब बच्चियाँ स्कूल में होती हैं..घर में कोई परेशानी नहीं होती। परिजन अंदेशा जता रहें है और भूत-प्रेत जैसे अंधविश्वास से भी जोड़कर देख रहे है।  हमारी टीम इन भूत-प्रेत जैसे वाख्यों को नहीं मानती है ..न.. ही इसे समर्थन करती हैं। बहरहाल अब वक्त ही बताएगा कि इन बच्चियों के साथ क्या हो रहा हैं।