Raipur Crime : Honda Showroom में चोरों ने पार कर दिए लाखों, CCTV फुटेज आया सामने

रायपुर, 25 फरवरी । राजधानी में स्थित होंडा शोरूम से चोरी की खबर सामने आई है। जिसमें चोरों ने रातों – रात लाखों पार कर दिए। खिड़की से घुस कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने देर रात शोरूम के लॉकर में रखे 4 लाख रूपये नगदी पार कर दिये। चोरी की CCTV फुटेज सामने आई है। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

बता दें कि डीडी नगर थाने में कुशालपुर निवासी राजेश शर्मा ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। राजेश शुभ होंडा कार शोरूम, रिंग रोड नंबर 01 रायपुरा में कैशियर के पद पर हैं। वे रोजाना शाम 07.30 बजे शो रूम के कैश काउंटर की तिजोरी में लॉक लगाकर और कैबिन के दरवाजा को भी ताला लगाकर अपने घर जाते हैं।

23 फरवरी की शाम रोज की तरह करीबन 07.30 बजे ताला लगाकर अपने घर चला गया। रात में दो गार्ड मौजूद थे। 24 फरवरी की सुबह महिला कर्मचारी ने फोन कर बताया कि कैश काउंटर की तिजोरी खुली है। राजेश ने आकर तिजोरी को चेक किया तो तिजोरी में रखी नकदी रकम नहीं थी। तिजोरी में लगभग चार लाख रुपये थे। जिसकी चोरी हो चुकी थी।

चोरी की वारदात की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। इसमें दो चोर अंदर जाते दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि चारी की वारदात के दौरान दो सुरक्षा गार्ड तैनात थे।