CG CRIME : नई गर्लफ्रेंड की नाराजगी दूर करने के लिए पुरानी को दिया धोखा, प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल

दुर्ग,25 फरवरी । दुर्ग जिला पुलिस ने एक महिला के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार किया है, जो महिला का प्रेमी ही निकला है. आरोपी ने अपनी एक अन्य प्रेमिका की नाराजगी को देखते हुए पहली प्रेमिका को शडयंत्र के तहत मौत के घाट सुला दिया था. लेकिन, पुलिस की जांच में आरोपी पकड़ा गया.

गौरतलब है कि दुर्ग जिले के ढ़ौर खार क्षेत्र में 23 फरवरी को एक महिला की जली हुई डिकंपोस्ड और अर्धनग्न लाश एक खेत में मिली थी. प्रथम दृष्टया ही यह पूरा मामला दुष्कर्म कर हत्या का प्रतीत हो रहा था. पुलिस ने जांच में महिला की शिनाख्त घासीदास नगर भिलाई निवासी मधु बाला जांगडे के रूप में हुई जो एक चाय का ठेला लगाती थी.

जांच में यह भी पाया गया कि मृतका का प्रेम संबंध राजीव नगर निवासी जितेंद्र वर्मा से है, जब जितेंद्र वर्मा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया. आरोपी अपनी एक अन्य प्रेमिका की नाराजगी दूर करने इस घटना को अंजाम दिया. सुनियोजित तरीके से मृतका को उसने 20 फरवरी को अपनी स्कूटी में बिठाया और घूमने जाने के बहाने उसे एक खेत में ले गया, जहां उसकी सहमति से उसके साथ शारिरिक संबंध बनाया. फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है. बता दें, इस मामले को पूरी तरह से एक ब्लाइंड केस माना जा रहा था. शुरुआती जांच में पुलिस को केस से जुड़े सुराग नहीं मिल रहे थे. लेकिन, आखिरकार धीरे-धीरे पुलिस को कई सुराग मिलते गए, जिसके बाद पुलिस ने अब केस सुलझाने का दावा किया है.