KORBA : मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा में एक युवक चोरी की नीयत से मेडिकल कॉलेज के पीछे मुर्दाघर के पास संदिग्ध स्थिति में पाया गया…

कोरबा,23 फरवरी । मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा में एक युवक चोरी की नीयत से मेडिकल कॉलेज के पीछे मुर्दाघर के पास संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए दिखा. जिस पर पहले अस्पताल के कर्मचारियों की नजर पड़ी इसके बाद पुलिस को भी खबर दी गयी. युवक से मोबाइल बरामद कर लिया गया है. जो अस्पताल में एडमिट शिवप्रसाद अनंत की पत्नी कौशल्या बाई का था. कौशल्या ने बताया कि उसका मोबाइल फोन कुछ देर पहले अस्पताल में वार्ड के बेड से चोरी हो गया था. अब यही फोन पकड़े गए युवक से बरामद किया गया है.अस्पताल में ही काम करता था आरोपी : मेडिकल कॉलेज अस्पताल के किचन मैनेजर आशीष कुमार मिरी ने बताया कि ” पकड़े गए युवक का नाम अभीजीत है.

यह भी पढ़े :-Bhilai News : तीन दोस्तों ने मिलकर साथी को धारदार हथियार से उतार दिया मौत के घाट

जोि पहले अस्पताल के किचन में काम करता था. उसकी इसी तरह की हरकतों की वजह से उसे काम से निकाल दिया गया था. बदले की भावना से अभिजीत मुझे मारने के लिए आया हुआ था. पहले तो उसने अस्पताल के वार्ड से एक मरीज का मोबाइल फोन चोरी कर लिया. इसके बाद लोहे का रॉड लेकर वह मेरे वाहन के पास घात लगाकर मेरा इंतज़ार कर रहा था. उसके हाथ में लोहे का रॉड था. मेरी बाइक का प्लग भी निकाल कर अपने हाथ में रखा हुआ था. ताकि मैं बाइक को स्टार्ट ना कर सकूं. समय रहते हमने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है.”