Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट को मिला रोहित शेट्टी का शो, नाम सुन छूट जाएगे पसीने

नई दिल्ली, 22 फरवरी । Bigg Boss 16 Contestant Soundarya Sharma To Participate In Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस 16 की तरह ये शो भी टीवी पर तगड़ी पॉपुलैरिटी रखता है। खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब शो के 13वें सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर बज हुआ है। खतरों के खिलाड़ी को लेकर नई अपडेट सामने आई है। जानकारी के अनुसार, शो में बिग बॉस 16 की एक हॉट कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं।

बिग बॉस की सबसे हॉट कंटेस्टेंट को मिला शो

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आ चुके हैं। इस कड़ी में अब बिग बॉस 16 के टास्क मास्टर का नाम भी शामिल हो चुका है। जिन्होंने शो में अपनी हिम्मत के साथ-साथ बोल्डनेस को लेकर भी खूब चर्चा बटोरी। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा को खतरों के खिलाड़ी का ऑफर मिला है।

बिग बॉस की पार्टी में मिला ऑफर

सौंदर्या शर्मा, बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद शो के ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बनी थीं, जिसे रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। खबर के अनुसार, एक्ट्रेस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि पार्टी के दौरान रोहित शेट्टी ने सौंदर्या को खतरों के खिलाड़ी 13 में आने का ऑफर दिया। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सौंदर्या करेंगी सबकी छुट्टी

बिग बॉस 16 के घर में सौंदर्या शर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती थीं। एक्ट्रेस ने शो के दौरान हर एक टास्क को पूरी सिद्दत के साथ किया। इसलिए उन्हें बिग बॉस 16 में टास्क मास्टर का टाइटल भी मिला। अब अगर सौंदर्या स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आती है, तो वो बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए एक टफ कॉम्पिटिशन बन सकती हैं।