Raipur Breaking : शादी के बाद रिसेप्शन से पहले दूल्हे ने दुल्हन को उतारा मौत के घाट, फिर उसी चाकू से खुद को मारा… कारण अज्ञात

रायपुर, 21 फरवरी । राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर दूल्हे ने दुल्हन को चाकू मरा और फिर खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। मृतकों का आज रिशेप्शन था। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर( santoshi nagar) नई बस्ती निवासी मृतक असलम पिता बशीर अहमद की 19 फरवरी को राजातालाब की रहने वाली युवती कहकशा बनो के साथ शादी हुई थी। आज शाम दोनों का रिशेप्शन भी था। रिशेप्शन की तैयारी में दोनों परिवारों के सदस्य थे। इस बीच दोनों ने तैयार होने के लिए कमरे में गए और अंदर में दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने पहले दुल्हन को चाकू मारा फिर खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया।

कारण अज्ञात

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर दोनों की मौत हो गई।फिलहाल दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है। मामले की जांच की जा रही है।