5 विकेट से भिलाई इंडियंस और 82 रनों से अबुझमांड टाइगर्स की शानदार जीत

भिलाई ,19 फरवरी  छत्तीसगढ़ क्रिकेट काउंसिल और वीर स्पोर्ट्स क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग CPL -T20 के अंतर्गत रविवार नवे दिन भिलाई सेक्टर 1 क्रिकेट स्टेडियम में सीवी रमन नया रायपुर चैलेंजर्स और एचटीसी भिलाई इंडियंस के मध्य मुकाबला हुअए ।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ एवं आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने जानकारी देते हुए बतलाया कि नया रायपुर ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए जिसमें यश ने 58 और दीपक ने 33 रनों का योगदान दिया। भिलाई की और से बृजेश ने 4 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। भिलाई ने रोमांचक मुकाबले में 19.1 गेंदों पर 5 विकेट से यह मैच जीत लिया, जिसमें अनुप ने 52 और बृजेश ने 23 रनों की पारियां खेली। वृजेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वहीं दिन का दूसरा मैच एथेना अबूझमाड़ टाइगर्स और एबिस राजनांदगांव रॉयल्स के मध्य खेला गया। अबूझमाड़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाएं जिसमें चंद्रहास ने 35 गेंदों पर 60 एवं अश्विनी ने 21 गेंदों पर 36 रनों की पारियां खेली। राजनांदगांव की ओर से सुमित और जैकी ने तीन-तीन विकेट लिए जवाब में राजनंदगांव की पूरी टीम 18.2 ओवरों में 118 पर ऑल आउट हो गई। अबूझमाड़ की ओर से संतोष ने 4, बाबूलाल ने दो विकेट प्राप्त किए।अबूझमाड़ टाइगर ने 82 रनों से यह मैच जीत लिया चंद्रहास को मैन ऑफ द मैच चुना गया।