बच्चों की लड़ाई के बीच बड़े भी आपस में उलझे, पड़ोसी ने मारा, तो पीड़ित पिता पहुंचा थाने; पुलिस ने उल्टा कर दी उसी की पिटाई…

कोरबा,19 फरवरी । कोरबा जिले के सीएसईबी चौकी क्षेत्र में बच्चों की लड़ाई के बीच बड़े भी आपस में उलझ गए। एक बच्चे ने लड़ाई-झगड़े में दूसरे बच्चे के सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे वो घायल हो गया। इसके बाद पड़ोसी ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी। बस इसके बाद दोनों बच्चों के परिवारों में भी झगड़ा होने लगा। मामला इतना बढ़ा कि दोनों ही पक्ष थाने पहुंच गए।इधर पुलिस पर पीड़ित पिता को बाहरी बताकर मारपीट करने का आरोप है। पीड़ित ने कहा कि थाना प्रभारी ने ये कहकर उसकी पिटाई कर दी कि वो बाहरी है और बाहर के लोग यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं। उसने आरोप लगाया कि ASI ने उसे बेल्ट से इतना पीटा कि शरीर पर जख्म हो गए हैं। पीड़ित ने मीडियाकर्मियों को उन जख्मों को भी दिखाया। पीड़ित ने कहा कि उसे एक महिला से माफी मांगने के लिए भी मजबूर किया गया।

सीएसईबी चौकी क्षेत्र की घटना। जानकारी के मुताबिक, सीएसईबी चौकी इलाके की एक बस्ती में उत्तर प्रदेश का मूल निवासी गुड्डू काफी सालों से रहा रहा है। उसके बच्चे का पड़ोस के एक बच्चे से झगड़ा हो गया। इस पर उसने पत्थर से गुड्डू के बेटे के सिर पर हमला कर दिया। इससे बच्चे का सिर फट गया। बेल्ट से पिटाई करने पर पड़ा जख्म। बच्चा रोते-रोते घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई। पिता गुड्डू जैसे ही बाजार से घर लौटा, वो अपने बेटे की हालत देखकर गुस्सा हो गया। वो दूसरे लड़के की पिटाई करने डंडा लेकर पहुंच गया। लड़के को डंडे से मारा, तो उसकी मां झगड़ा करने पहुंच गई। पहले तो जमकर गालीगलौज हुई, फिर बात बढ़ी तो दोनों पक्ष थाने पहुंच गए।

यह भी पढ़े :-Contraceptive Pill : महिलाओं ही नहीं अब पुरुषों के लिए भी आएंगी गर्भनिरोधक गोली, ढाई घंटे तक रुक जाएगा स्पर्म

हाथ पर चोट के निशान। इधर पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता गुड्डू को ही पीट दिया। बेल्ट से मारा गया, तो उसके हाथ और बांह पर जख्म उभर आए। पिता का कहना है कि जिस बच्चे ने उसके बेटे का सिर फोड़ा, उसकी मां से माफी भी मंगवाई गई।बच्चे के सिर पर पत्थर से किया हमला। गुड्डू ने बताया कि पुलिस वाले ने कहा कि तुम बाहर के रहने वाले हो और यहां आकर बसे हो, चलो माफी मांगो.. इसके बाद दोनों हाथ सामने कर गिन-गिनकर 10 बेल्ट उसे मारा गया।सीएसईबी चौकी पुलिस ने कहा कि अब तक पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की है, अगर शिकायत मिलेगी, तो कार्रवाई करेंगे।