KN College Korba में फॉरेस्ट्री व बॉटनी की प्रायोगिक परीक्षाएं कल से होंगी शुरू


कोरबा, 18 फरवरी । कमला नेहरू महाविद्यालय में फॉरेस्ट्री व वनस्पति शास्त्र विभाग की मुख्य प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथि निश्चित हो गई है। बीएससी (फॉरेस्ट्री ) भाग-1 की प्रायोगिक परीक्षा  25 फरवरी को, बीएससी भाग-2 की प्रायोगिक परीक्षा 27 फरवरी व बीएससी भाग-3 की प्रायोगिक परीक्षा 20 फरवरी को आयोजित की जाएगी।

इसी तरह वनस्पति शास्त्र (बॉटनी) में बीएससी भाग-2 की प्रायोगिक परीक्षा 21 फरवरी व बीएससी भाग-3 की प्रायोगिक परीक्षा 26 फरवरी को आयोजित होगी। सभी संबंधित छात्र-छात्राओं को निर्धारित तिथि में अपने प्रायोगिक कार्य से संबंधित फाइल लेकर उपस्थिति होने कहा गया है। प्रायोगिक परीक्षा पर किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए अपने विभाग से संपर्क करने कहा गया है।


केएन में बीएससी सीएस व आईटी के प्रैक्टिकल्स की तिथियां जारी

कमला नेहरू महाविद्यालय में बीएससी कंप्यूटर साइंस व इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (सीएस व आईटी) विभाग के विद्यार्थियों के लिए प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथि जारी कर दी गई है।  बीसीए प्रथम, द्वितीय व तृतीय की प्रायोगिक परीक्षाएं 6 मार्च को आयोजित होंगी। पीजीडीसीए की प्रायोगिक परीक्षा 24 फरवरी को आयोजित की जाएगी। बीएससी सीएस द्वितीय व तृतीय वर्ष और बीएससी आईटी अंतर्गत प्रथम व द्वितीय वर्ष की प्रायोगिक परीक्षाएं भी 24 फरवरी को आयोजित होंगी। बीएससी-सीएस प्रथम वर्ष की प्रायोगिक परीक्षा 9 मार्च को ली जाएंगी। सभी संबंधित छात्र-छात्राओं को निर्धारित तिथि में उपस्थिति दर्ज कराने और किसी भी जानकारी के लिए अपने विभागाध्यक्ष से संपर्क करने कहा गया है।