NEET PG 2023 फॉर्म में इमेज सुधारने के लिए इस दिन तक खुली रहेगी एडिट विंडो, 5 मार्च को होगी परीक्षा

NEET PG 2023: नीट पीजी परीक्षा फॉर्म में इमेज सुधार करने के लिए एडिट विंडो आज से ओपन हो रही है। नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (National Board of Examinations in Medical Sciences, NBEMS) आज, 18 फरवरी, 2023 से NEET PG 2023 एडिट विंडो ओपन हो रही है। यह करेक्शन विंडो, उन उम्मीदवारों के लिए खोली जाएगी, जिन्होंने नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट पीजी में इमेज को निर्धारित निर्देशों के अनुसार अपलोड नहीं किया है। ऐसे अभ्यर्थी NBE की आधिकारिक साइट natboard.edu.in पर जाकर बदलाव कर सकते हैं।

READ MORE : CG NEWS : पुल के पास मिली अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

NBEMS ने इस संबंध में एक आधिकारिक सूचना भी रिलीज की है। इसके मुताबिक, संपादन विंडो बंद होने के बाद भी देखा गया है कि कुछ उम्मीदवारों ने अभी भी इमेज के लिए जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार फोटो और सिग्नचेर अपलोड नहीं किए हैं। ऐसे अभ्यर्थियों के लिए एडिट विंडो 20 फरवरी की रात 11 बजकर 55 मिनट तक खुली रहेगी। NBEMS ने स्पष्ट किया है कि फाइनल विंडो बंद होने से पहले अभ्यर्थी कितने बार भी फोटो को एडिट कर सकते हैं लेकिन इसके बाद कोई भी अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा। फोटो अपलोड करने से संबंधित डिटेल्ड निर्देशों को आधिकारिक सूचना में देखा जा सकता है।

5 मार्च को होगी नीट यूजी परीक्षा 

NEET PG 2023 का आयोजन 5 मार्च, 2023 को होना है। हालांकि, कई मेडिकल छात्र NEET PG को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं और इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है।