आज पूजा-पाठ से करेंगे दिन की शुरुआत, प्रमोशन का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 18 February 2023)

परिवार की तरफ से आप खुशी और संतोष प्राप्त कर सकेंगे. आज आप मित्रों और सगे-सम्बंधियों से घिरे रहेंगे. काम या बिजनेस के लिए बाहर जाने की संभावना है. आगामी यात्रा लाभदायक रहेगी. बिजनेस में आप पैसे के साथ मान-सम्मान भी प्राप्त कर सकेंगे. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. आज आपको पानी, अग्नि और दुर्घटना से संभलकर रहना होगा. काम का बोझ अधिक रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 18 February 2023)

विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे. विदेश बसने वाले स्नेही या मित्रों का समाचार मिलेगा. व्यापारियों को व्यापार में धन लाभ होगा. नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे. लंबी दूरी की यात्रा होगी या तीर्थ यात्रा होगी. आध्यात्मिकता में प्रगति कर सकेंगे. संतान की प्रगति होगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 February 2023)

गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है. बीमार व्यक्ति नई चिकित्सा या ऑपरेशन न कराएं. बदनामी न हो इसका ध्यान रखें. कम बोलकर वाद-विवाद या मनमुटाव दूर कर सकेंगे. खर्च की मात्रा बढ़ेगी. स्वास्थ्य खराब होगा. मानसिक रूप से आपके मन में हताशा छायी रहेगी. मंत्र जाप और पूजा से आपके मन को शांति मिलेगी.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 18 February 2023)

संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से हरा-भरा मन आज नए लोगों की ओर अधिक आकर्षित होगा. वैभव, मौज-शौक की वस्तुएं, वस्त्राभूषण तथा वाहन आदि की खरीदारी होगी. उत्तम दांपत्य जीवन का साथ मिलेगा. व्यापारियों को विदेश में लाभ होगा. भागीदारी लाभदायक साबित होगी. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 18 February 2023)

किसी बात को लेकर संदेह की भावना आपके मन को बेचैन बनाएगी. दैनिक काम विलंब से पूरे होंगे. परिश्रम तो अधिक करेंगे, परंतु फल कम मिलेगा. नौकरी में संभलकर रहें. साथियों का सहयोग कम मिलेगा. ननिहाल पक्ष से चिंताजनक समाचार आएंगे. शत्रुओं से टक्कर लेनी पड़ेगी. उच्च अधिकारियों के साथ संघर्ष टालना उचित होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 18 February 2023)

आज आपके मन में चिंता और भय का माहौल रहेगा. आपको स्वास्थ्य और संतान की चिंता हो सकती है. पेट में अपच की शिकायत होगी. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल नहीं है. अचानक खर्च हो सकता है. शेयर-सट्टे से दूर रहने की सलाह आपको दी जाती है. प्रियजनों से मिलने की संभावना है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 February 2023)

आज सावधानी बरतें. विचारों की भरमार आपको मानसिक रूप से स्वस्थ बनाएगी. माता और स्त्री वर्ग की चिंता सताएगी. आज के दिन यात्रा स्थगित रखें. समय से भोजन और पर्याप्त, नींद न आने के कारण शरीर में अस्वस्थता अनुभव होगा. पारिवारिक संपत्ति बारे में सावधानी से काम लेना हितकर है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 18 February 2023)

कार्य सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है. भाई-बहनों के साथ पारिवारिक चर्चा और आयोजन होगा. तन-मन में स्फूर्ति और आनंद अनुभव होगा. मित्रों तथा सगे- संबंधियों का घर पर आगमन होने से आनंद होगा. आध्यात्मिक तथा गूढ़ विद्या के प्रति रुचि होगी. यात्रा या प्रवास होने की संभावना है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 February 2023)

परिजनों के साथ होने वाली गलतफहमी से बचें. व्यर्थ में धन खर्च हो सकता है. मानसिक उचाट और दुविधा के कारण महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेंगे. काम में निर्धारित सफलता नहीं प्राप्त कर सकेंगे. दूर के स्थानों पर रहने वाले रिश्तेदारों से अच्छी बातचीत होगी. आपका दिन अच्छा गुजरेगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 18 February 2023)

ईश्वर भक्ति और पूजा-पाठ से दिन की शुरूआत करें. परिवार में मंगलकारी वातावरण रहेगा. दोस्तों और सगे- संबंधियों से भेंट- उपहार मिलने से आनंद का अनुभव होगा. सभी कार्य सरलता से पूरे होंगे. आज नौकरी- धंधे में लाभ हो सकता है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दुर्घटनाओं के प्रति सावधानी बरतें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 18 February 2023)

पैसे का लेन-देन आपको नुकसान में डाल सकते हैं. एकाग्रता का अभाव मानसिक अस्वस्थता बढ़ाएगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होगी. गलतफहमी दुर्घटना आदि से सावधानीपूर्वक बचें. किसी का भला करने में हानि उठाने का समय आ सकता है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 18 February 2023)

समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे. सामाजिक काम में भाग लेने का मौका मिलेगा. बुजुर्गों और मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ने की संंभावना है. नौकरी व व्यवसाय में वृद्धि का योग बन रहा है. संतान और पत्नी से लाभ हो सकता है. कुछ मांगलिक प्रसंग आयोजित होंगे. लग्न योग है. प्रवास का योग है.